Saturday, September 24, 2022
HomeUncategorizedRaju Srivastava Health Update : होश में आए राजू श्रीवास्तव, फैन्स ने...

Raju Srivastava Health Update : होश में आए राजू श्रीवास्तव, फैन्स ने जताई खुशी

Raju Srivastava Health Update : इस लाइव अपडेट में हम आपको कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की सेहत से जुड़ी हर बात बताएंगे। मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव पिछले कई दिनों से तबीयत बिगड़ने के चलते अस्पताल में भर्ती हैं। 10 अगस्त को वर्कआउट के दौरान उन्हें दिल का दौरा पड़ा और उन्हें बेहोशी की हालत में अस्पताल ले जाया गया। तब से उनका इलाज दिल्ली के एम्स में चल रहा है। एम्स में इलाज के 15वें दिन बाद गुरुवार की सुबह उन्हें होश आया । राजू ने एम्स के मेडिकल स्टाफ से भी इशारों में बात की। नर्स से इशारों में पूछा कि वह अस्पताल में कैसी है? स्टाफ ने उन्हें जवाब दिया कि आप चक्कर आने के कारण गिर गए थे। इसलिए आपको अस्पताल लाया गया है।15 दिन से जिंदगी की जंग में लड़ रहे राजू अभी वेंटिलेटर पर हैं। ऐसे में उनके फैंस लगातार उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं.

आज उनके फैन्स की दुआ मान लिया गया, सुनील पाल सबसे ज्यादा खुश नजर आ रहे हैं. सुनील पाल ने कहा है कि हंसने वाले को भगवान कभी नाराज नहीं कर सकते।

जानिए होश में आते ही Raju Srivastava किया कहा

Raju Srivastava के होश में आने की खबर सुनकर हर कोई खुश है। इस बीच दोस्त अशोक मिश्रा ने बताया कि होश में आते ही राजू ने कांपती आवाज में कहा- ‘हां, मैं ठीक हूं।’ इसके बाद शिखा श्रीवास्तव (राजू की पत्नी) ने तुरंत वहां तैनात डॉक्टरों को सूचना दी और उन्होंने आकर उसका हालचाल लिया.

राजू श्रीवास्तव के होश में आने की खबर से उनका परिवार और उनके प्रशंसक बहुत खुश हुए , सुबह जानकारी सामने आई कि आखिरकार कॉमेडियन को 15 दिन बाद होश आया है। अब फैंस सोशल मीडिया के जरिए अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं और सभी को उम्मीद है कि राजू जल्द ठीक हो जाएंगे और अपनी कॉमेडी से सभी को गुदगुदाएंगे.

यह भी पढ़े-  CTET 2021 Question Paper | CTET Question Paper 2021 pdf download | CTET Paper-1 CDP Answer Key

Raju Srivastava के भाई दीपू श्रीवास्तव ने कहा

भाई दीपू श्रीवास्तव ने कहा, अब तक यही स्थिति है कि राजू जी पहले से ठीक हैं। वह वेंटिलेटर पर है। हम तब तक कुछ नहीं कह सकते जब तक डॉक्टर कुछ स्पष्ट नहीं करते। लेकिन हां डॉक्टर अपना शत-प्रतिशत दे रहे हैं। सबकी दुआएं भी काम कर रही हैं। राजू जल्द ही ठीक हो जाएगा।

उन्होंने आगे बात करते हुए कहा, डॉक्टर ने अभी कुछ भी स्पष्ट नहीं कहा है. राजू धीरे-धीरे ठीक हो रहा है, लेकिन पूरी तरह से होश में नहीं आया है। इसलिए किसी की न सुनें। यह खबर कहां से आई यह पता नहीं है, क्योंकि हम आईसीयू में नहीं जा सकते। डॉक्टर भी अभी कुछ नहीं कह रहे हैं। इसलिए, जब कोई अस्पताल, डॉक्टर या परिवार का कोई सदस्य आधिकारिक पेज पर कुछ कहे , तो उसे सच माना जाना चाहिए। अभी कुछ भी स्पष्ट नहीं है।

ICU में सिर्फ पत्नी को जाने की अनुमति हैं

Raju Srivastava फिलहाल दिल्ली एम्स की दूसरी मंजिल के आईसीयू में भर्ती हैं। राजू को संक्रमण से बचाने के लिए एम्स के डॉक्टर पूरा ध्यान दे रहे हैं। इसे देखते हुए सिर्फ पत्नी शिखा को आईसीयू में जाने की इजाजत दी गई है। उनका पूरा परिवार एम्स में ही रह रहा है। कानपुर समेत पूरे देश में उनके लिए दुआओं का सिलसिला लगातार जारी है।

Raju Srivastava की सफलताएँ

Raju Srivastava 1980 के दशक के उत्तरार्ध से मनोरंजन जगत में सक्रिय हैं। 2005 में स्टैंड-अप कॉमेडी शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ के पहले सीज़न में भाग लेने के बाद उन्हें अपार लोकप्रियता मिली।

यह भी पढ़े-  CTET 2021 Question Paper | CTET Question Paper 2021 pdf download | CTET Paper-1 CDP Answer Key

उन्होंने ‘मैंने प्यार किया’, ‘बाजीगर’, ‘बॉम्बे टू गोवा’ (रीमेक) और ‘आमदानी अथानी खरशा रुपैया’ जैसी फिल्मों में काम किया है। राजू उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के अध्यक्ष भी हैं।

World Environment Day 2022 का इतिहास और कैसे हुई थी शुरुआत?

CWG 2022 Medal Tally Common Wealth Game 2022

आपको यह सभी पोस्ट Video के रूप में भी हमारे YouTube चैनल  Education 4 India पर भी मिल जाएगी।

djaiswal4uhttps://educationforindia.com
Educationforindia.com share all about science, maths, english, biography, general knowledge,festival,education, speech,current affairs, technology, breaking news, job, business idea, education etc.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments