Google Pixel 6 खरीदने पर Asus Chromebook C214 लैपटॉप बिल्कुल मुफ्त: Google का हैं यह ऑफर

Google Pixel 6 खरीदने पर Asus Chromebook C214 लैपटॉप बिल्कुल मुफ्त: Google का हैं यह ऑफर

Google Pixel 6

क्या होगा अगर आप फोन खरीदते समय एक मुफ्त लैपटॉप प्राप्त करते हैं। बेशक, यह एक सपने जैसा लगता है, लेकिन आपको आश्चर्य होगा कि एक  स्मार्टफोन ब्रांड अपने ग्राहकों को फोन खरीदने के लिए एक मुफ्त लैपटॉप देता है। इसके लिए आप बस iPhone को छोड़ दें और Android डिवाइस की ओर रुख करें। दरअसल, Google अपने ग्राहकों के लिए यह आकर्षक ऑफर लेकर आया है। यह कंपनी आईफोन लवर्स को Pixel फोन खरीदते वक्त फ्री लैपटॉप देती है।

google pixel 6
google pixel 6

यदि आप एक iPhone उपयोगकर्ता हैं और Google Pixel 6 या Pixel 6 Pro खरीदते या एक्सचेंज करते हैं, तो आप Asus Chromebook C214 लैपटॉप भी मुफ्त में प्राप्त कर सकते हैं। क्या यह शानदार ऑफर नहीं है? यह ऑफर केवल यूके के लिए है।

आपको बता दे की ईस ऑफर का फायदा उठाने के लिए पिक्सल फोन कारफोन वेयरहाउस, करी, e2save.com, Mobiles.co.uk, वोडाफोन और अन्य पार्टनल रिटेलर्स से खरीदना होगा। नीचे हमने आपको ऑफर की सारी डिटेल्स दी हैं, जिन्हें आपको जानना जरूरी है। दरअसल, इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए आपको कुछ स्टेप्स फॉलो करने होंगे।

Asus Chromebook C214 के लिए दावा कैसे करें:

Asus Chromebook C214
Asus Chromebook C214

चरण1: आपको 16 अगस्त से 12 सितंबर 2022 के बीच लिस्टिड पार्टनर पोर्टल या रिटेलर पार्टनल से Google Pixel 6 या 6 Pro खरीदना होगा।

चरण 2: आपको खरीद के बाद14 दिन तक इंतजार करना होगा और अपनी रसीद को संभाल कर रखना होगा।

चरण 3: फिर आपको अपनी खरीद तिथि के 45 दिनों के भीतर ASUS Chromebook C214 के लिए अपना दावा जमा करना होगा।

चरण 4: आपका दावा स्वीकृत होने के 75 दिनों के भीतर आपको अपना Chrome बुक मिल जाएगा।

यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि खरीद सेलुलर नेटवर्क ऑपरेटरों के साथ अनुबंध के आधार पर की जानी चाहिए और प्रति परिवार अधिकतम 2 और प्रति कंपनी 8 तक सीमित हैं। गूगल की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक दावा फॉर्म 29 अगस्त 2022 को खुलेगा।

यह भी पढ़े-  Another IPO is coming: for investment on Monday, price band of ₹ 75 to ₹ 80

Chromebook C214 के बारे में क्या खास है?

Asus Chromebook C214 की कीमत लगभग £400 (लगभग 38k रुपये) है और इसमें 11.6 इंच की टच स्क्रीन है। Chrome बुक स्क्रीन को टेबलेट में बदलने के लिए आप इसे घुमा सकते हैं। इसके अलावा लैपटॉप में 360 डिग्री हिंज, टच स्क्रीन और बिल्ट-इन स्टाइल, स्प्लिट रेसिस्टेंट कीबोर्ड और लंबी बैटरी लाइफ भी मिलती है।

बता दें कि Google Pixel 6 में 6.4-इंच की स्क्रीन, 50MP का मुख्य कैमरा, 4614MAH की बैटरी है, जबकि Pixel 6 Pro में 6.7-इंच की वाइडस्क्रीन और 5003mAh की बैटरी के साथ ट्रिपल-लेंस कैमरा मिलता है।

World Environment Day 2022 का इतिहास और कैसे हुई थी शुरुआत?

CWG 2022 Medal Tally Common Wealth Game 2022

आपको यह सभी पोस्ट Video के रूप में भी हमारे YouTube चैनल  Education 4 India पर भी मिल जाएगी।

Scroll to Top