Akshay Kumar FAU-G Game | PUBG के टक्कर में अक्षय कुमार ला रहे ऐक्‍शन Game FAU-G » Education 4 India

Akshay Kumar FAU-G Game | PUBG के टक्कर में अक्षय कुमार ला रहे ऐक्‍शन Game FAU-G

Fearless And United-Guards FAU-G 2

       

Fearless And United-Guards FAU-G Game

 

           दो दिन पहले भारत सरकार ने राष्ट्रीय सुरक्षा को ध्यान में रखकर PUBG समेत 118 Chinese Apps पर प्रतिबंध लगाया था, हालांकि इसका PUBG PC अब भी active है। Bollywood actor अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने PUBG बैन होने से निराश Gamers को एक खुशखबरी दी है।

          अक्षय कुमार Fearless And United-Guards FAU-G नाम का एक Action Game लेकर आ रहे हैं। यह Game भारतीय सेना के जवानों पर आधारित है  अक्षय कुमार ने Tweeter पर Tweet करके इसकी जानकारी दी है। यह माना जा रहा है कि यह Game PUBG की टक्‍कर का एक action Game हो सकता है। अक्षय कुमार यह Game PM Modi के आत्‍मनिर्भर भारत Movements के तहत लेकर आए हैं।  

          अक्षय कुमार ने Tweet करके कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आत्‍मनिर्भर Movements को समर्थन करते हुए यह Action Game, Fearless And United-Guards FAU-G को पेश करने पर उन्हें गर्व है। इस game के माध्यम से मनोरंजन के अलावा भी FAU-G Players हमारे भारतीय सैनिकों के बलिदानों के बारे में भी जानेंगे। इस game का सबसे अच्छा बात यह है कि इसका 20% revenue हमारे @BharatKeVeer trust में दिया जायेगा।

          बंगलूरू की कंपनी nCORE games ने FAU:G Game को तैयार किया है। फिहलाल इस Game के बारे में और भी जानकारी अभी तक नहीं मिली है। लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट की मानें तो यह Game PUBG की तरह Multiplayer होगा। साथ ही इस Game को अलग-अलग Platform पर उतारा जा सकता है।

 

 

Fearless And United-Guards FAU-G 3

Fearless And United-Guards FAU-G 1
Fearless And United-Guards FAU-G

 

           उम्मीद करती हूँ कि आपको हमारा यह पोस्ट पसंद आया होगा। पोस्ट अच्छा लगा तो इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर करना न भूले। किसी भी तरह का प्रश्न हो तो आप हमसे कमेन्ट बॉक्स में पूछ सकतें हैं। साथ ही हमारे Blogs को Follow करे जिससे आपको हमारे हर नए पोस्ट कि Notification मिलते रहे।

          आपको यह सभी पोस्ट Video के रूप में भी हमारे YouTube चैनल  Education 4 India पर भी मिल जाएगी।

 

यह भी पढ़ें  

मुंशी प्रेमचंद जी का जीवन परिचय
जयशंकर प्रसाद जी का जीवन परिचय
ध्रुवस्वामिनी कथासार II जयशंकर प्रसाद
नाखून क्यों बढ़ते हैं ? – सारांश
निर्मला कथा सार मुंशी प्रेमचंद
गोदान उपन्यास मुंशी प्रेमचंद
NCERT / CBSE Solution for Class 9 (HINDI)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x
error: Content is protected !!